यह कंपनी देने जा रही है एक शेयर पर एक बोनस शेयर, शेयर का भाव ₹210 है, रिकॉर्ड डेट का किया ऐलान

बोनस शेयर निवेशक के लिए एक बड़ी खबर, यह कंपनी देने वाली है बोनस शेयर, जबरदस्त कमाई का है मौका

अगर आप भी बोनस शेयर के निवेशक है तो आपके लिए यह खबर बहुत ज्यादा काम की है इस आर्टिकल को पूरा नीचे तक विस्तार से पढ़ें क्योंकि इस आर्टिकल पर आपको कंपनी के पिछले आंकड़ों के बारे में भी बहुत कुछ जानकारी दी जाएगी और इसके अलावा रिकॉर्ड डेट भी बताई जाएगी।

हाल में ही इस कंपनी ने अपनी मीटिंग बैठाई थी और मीटिंग में कंपनी के बोर्ड निर्देशक ने बोनस शेयर देने का ऐलान किया है कंपनी एलिजिबल निवेशक को बोनस शेयर देगी और कंपनी का बोनस शेयर अनुपात 1:1 है यह स्मॉल कैप कंपनी है और इसने स्टॉक एक्सचेंज को बताया कि कंपनी जल्द यह बोनस शेयर देने वाली है कंपनी ने कहा कि हम 2015 के विनिमय 10 के नियम का पालन करते हुए कंपनी अन्य बातों को मध्य नजर रखते हुए और पूंजी को टेबल 5 करोड़ रुपए से लेकर 5 लाख इक्विटी शेयर में विभाजित करने का फैसला लिया गया था और अब इस फैसले को मंजूरी मिल चुकी है इस कंपनी का शेयर पिछले 6 महीनों में लगभग 22 फ़ीसदी चढ़ा है। इस कंपनी का मार्केट कैप 2023 के अनुसार 105.28Cr है। इस कंपनी का मार्केटिंग बिजनेस है और कंपनी मार्केटिंग का काम करती है और इस कंपनी का नाम Sunrise Efficient Marketing है।

yah company de rahi hai bonus share

9 सितंबर 2023 को Sunrise Efficient Marketing कंपनी बोनस शेयर देने जा रही है इस कंपनी में प्रमोटर का हिस्सा भी अच्छा खासा है कंपनी के पास 72% की हिस्सेदारी है और कंपनी की स्थापना 2002 में हुई है और कंपनी में पॉजिटिव की जाएगी कंपनी पिछले कई सालों से फायदे में चल रही है और यह कंपनी अपने पूरे टाइम में 73% का रिटर्न दे चुकी है रिटेल निवेशक ने भी इस कंपनी की शेयर में अच्छी खासी हिस्सेदारी बनाई है कंपनी पहली बार बोनस शेयर देने जा रही है Sunrise Efficient Marketing  कंपनी के शेयर में ₹252 में अप्पर सर्किट लग चुका है और ₹168.45 में लोअर सर्किट पिछले 52 सप्ताह में 310 रुपए सबसे हाईएस्ट प्राइस देखा गया है और लोअर प्राइस 87 रुपए देखा गया। अब कंपनी 9 सितंबर 2023 को बोनस शेयर बांटने जा रही है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दूं आप इस खबर को पढ़कर इस कंपनी में निवेश ना करें और आपको यहां केवल एक गाइड अनुसार जानकारी दी जा रही है यह केवल एक न्यूज़ है जिसमें आपको कंपनी की अपडेट के बारे में बताया गया है इसलिए किसी भी कंपनी में निवेश करने से पहले खुद विचार विमर्श करें।

Leave a Comment