यह शेयर 2025 में बना सकता है लखपति, घोड़े की स्पीड में रिटर्न दे सकता है यह शेयर , निवेशक खूब खरीद रहे हैं इस शेयर को, कीमत जानकर आप भी हैरान हो जाओगे

इस शेयर में एक अनार सौ बीमार वाली स्थिति पैदा हो गई है लगातार कंपनी के स्टॉक को दबाकर खरीदा जा रहा है कंपनी दे रही है दिन प्रतिदिन तगड़ा रिटर्न

आज के समय में कम पैसे निवेश करके ज्यादा मुनाफा हर कोई कमाना चाहता है एक समय में माना जाता था कि स्टॉक मार्केट में केवल पैसे वाले लोग ही निवेश कर सकते हैं क्योंकि कुछ कंपनी के शेयर ऐसे हैं जिनकी कीमत बहुत ज्यादा है और जिसे हर इंसान कोई नहीं खरीद सकता वर्तमान समय में भारत में बहुत सारी लोग शेयर मार्केट पर अपना पैसा लगा रही है लेकिन लोग ऐसे शहर की तलाश में रहते हैं जो सस्ता भी हो और रिटर्न भी दे पाए हम जिस कंपनी के बारे में बात कर रहे हैं उसके प्रमोटर भी अब अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने लग चुके हैं।

हम केवल आपको कंपनी का नाम और स्टॉक का नाम बता रहे हैं तथा शेयर के पिछले आंकड़ों की जानकारी दे रहे हैं हम आपको इस कंपनी के शेयर को खरीदने की सलाह नहीं दे रहे हैं गाइड के अनुसार जानकारी प्रदान कर रहे हैं। जिस कंपनी के बारे में चर्चा हो रही है उस कंपनी का स्टॉक प्राइस कुछ दिनों पहले ₹3 था और आज उसी स्टॉक कीमत 4.5 रुपए पहुंच गई है और कुछ दिनों से यह 0.50 रुपए से ज्यादा रिटर्न दे रहा है क्योंकि मार्केट में कुछ ऐसी खबर आई है जिससे इस कंपनी का स्टॉक पूरी तरीके से प्रभावित हो चुका है और शेयर को खरीदने वालों की संख्या इतनी तेजी से बढ़ गई है कि जितनी तेजी से बड़ी-बड़ी कंपनियों के शेयर को खरीदने वालों की संख्या नहीं बढ़ी है। क्योंकि थोड़ा बहुत पैसा इन्वेस्ट करते हर कोई अपने पैसे से पैसा कमाना चाहता है।

विकास लाइफ केयर कंपनी के शेयर के बारे में आप सभी ने एक बार जरूर सुना होगा क्योंकि पिछले दिनों यह काफी चर्चा का विषय बन चुका था विकास लाइफ केयर कंपनी के शेयर ने पिछले 5 दिन में 9 फ़ीसदी से ज्यादा की ग्रोथ हासिल की है और 1 दिन पहले भी अच्छी खासी ग्रोथ हासिल की और 6 महीने में भी विकास लाइफ केयर शेयर प्राइस में 5% फ़ीसदी की ग्रोथ हुई है।

Vikas Lifecare share price news in Hindi

विकास लाइफ केयर शेयर प्राइस टारगेट आने वाले समय में इतना रह सकता है

विकास लाइफ केयर कंपनी के शेयर प्राइस टारगेट की बात करें तो आने वाले कुछ दिनों में यह अच्छा खासा रिजल्ट दिखा सकता है दिसंबर 2023 तक विकास लाइफ केयर का शेयर प्राइस टारगेट ₹5 होगा यदि long-term की बात करें तो 2024 और 2025 में विकास लाइफ केयर शेयर प्राइस टारगेट ₹6 से लेकर 8.30 रुपए के बीच में हो सकता है। लॉन्ग टर्म में विकास लाइफ कंपनी के स्टॉक में जोखिम है क्योंकि 2030 का पता नहीं कि कंपनी किस तरीके से काम करेगी और कंपनी की तिमाही रिपोर्ट कैसी होगी कुल मिलाकर कह सकते हैं कि 2030 में भी विकास लाइफ केयर कंपनी का शेयर प्राइस टारगेट ₹9 के आस पास होगा।

Leave a Comment