टीटीएमल शेयर प्राइस में आज देखने के लिए मिली गिरावट जानिए कितना गिरा शेयर प्राइस

नमस्कार दोस्तों हम आपके लिए टाटा ग्रुप की एक कंपनी के बारे में एक नई खबर लेकर आए हैं क्योंकि एक्सपर्ट ने कहा है कि जल्द ही इस कंपनी का शेयर का ₹100 आंकड़ा पार करने में सफल हो सकता है, क्योंकि पिछले 5 दिनों में और 52 दिनों में इस स्टॉक में ताबड़तोड़ ग्रोथ देखी गई है।

दोस्तों हम टीटीएमएल कंपनी के बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि कल इस कंपनी के स्टॉक में ₹2 से ज्यादा की बढ़ोतरी देखी गई है जबकि 5 दिन पहले 4 फ़ीसदी से ज्यादा की बढ़ोतरी देखी गई हालांकि टीटीएमएल कंपनी के शेयर में 17 फ़ीसदी की गिरावट देखी गई थी। आप कंपनी के द्वारा कुछ बिजनेस प्लान के बारे में बताया गया है जिसके बाद इस कंपनी का शेयर ₹100 का आंकड़ा पार करने में सफल हो सकता है। इस कंपनी में ऑल टाइम में 936 फ़ीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है। यह कंपनी स्टॉक मार्केट में बहुत साल पहले शामिल हो गई थी तब TTML कंपनी का शेयर प्राइस ₹7 था। 17 जुलाई को कम्पनी का शेयर 9:15 में ₹75.80 रूपए में ओपन हुआ और 15:30pm में 74.40 रूपए में बन्द हुआ था।

टीटीएमएल कंपनी के शेयर के बारे में एक नई खबर

बाजार में नजर रखने वाले लोगों ने कहा है कि टीटीएमएल कंपनी रिलायंस की तरह 5G टेक्नोलॉजी में काम कर रही है। अगर इस कंपनी को 5G टेक्नोलॉजी में सफलता मिलती है तो टीटीएमएल कंपनी के शेयर में बुलेट ट्रेन की स्पीड देखने के लिए मिल सकती है। 5G टेक्नोलॉजी के साथ-साथ कंपनी इंटरनेट सर्विस में भी काम कर रही है। इस कंपनी के शेयर में प्रमोटर और रिटेल निवेशकों की हिस्सेदारी सबसे ज्यादा है प्रमोटर की हिस्सेदारी 74% से ज्यादा की है और इससे यह बात साबित होती है कि इस कंपनी के शेयर में कंपनी के सभी प्रमोटर को बड़ा भरोसा है। अब देखना होगा कि कब टीटीएमएल का शेयर बुलेट ट्रेन की स्पीड में मार्केट में दौड़ता है।

TTML Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030

Leave a Comment