इस कंपनी के शेयर से सितंबर के महीने में हो सकता है तगड़ा मुनाफा, बेचने की जल्दी बाजी ना करें हो सकता है नुकसान – Share Market

इस कंपनी का स्टॉक तेजी से भाग रहा है जिस पर शेयर मार्केट एक्सपर्ट लगातार नई नई सलाह दे रहे हैं। जिस तरीके से 6 महीने में इस कंपनी का स्टॉक तेजी से भागा है उसे देखकर लगता है कि आने वाले समय में इस कंपनी का स्टॉक ओर तेजी बढ़ा सकता है। शेयर मार्केट एक्सपर्ट के द्वारा अपने टारगेट प्राइस दिए जा रहे हैं। यदि आपके पास भी इस एनर्जी कंपनी का शेयर है तो आप इसे 1 हफ्ते के लिए और रख सकते हैं क्योंकि कंपनी की बैठक होने वाली है जिसमें अहम फैसले लिए जाएंगे।

कंपनी का शेयर सफलतापूर्वक ₹25 का आंकड़ा पार कर चुका है जल्द ही यह एक्सपर्ट का टारगेट प्राइस भी सफलतापूर्वक पर कर लेगा इस हफ्ते या अगले हफ्ते इस कंपनी का Share Price ₹30 पार जा सकता है। कुछ दिनों से कंपनी के शेयर पर अप्पर सर्किट लग रहा है। कंपनी ने लगातार अच्छी खबर दी है जिसके कारण सुजलॉन कंपनी का शेयर बुलेट ट्रेन की स्पीड में भाग रहा है यह कंपनी कुछ समय पहले रिटर्न देने की क्षमता नहीं रख रही थी लेकिन कंपनी को 2023 में लगातार आर्डर मिलने के कारण कंपनी की बुक ऑर्डर वैल्यू बढ़ती ही जा रही है यह कंपनी भी सितंबर की तिमाही रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी जिसमें कंपनी का कर्ज और नेट प्रॉफिट दोनों देखने के लिए मिलेगा।

यह कंपनी 27 सितंबर 2023 को AGM करने वाली है जिसमें इन्वेस्टर के लिए बड़ी घोषणा ही हो सकती है इस कंपनी की स्थापना 1995 में हुई थी और 2022 में सुजलॉन एनर्जी कंपनी का स्टॉक प्राइस ₹2 में आ गया था विंड टरबाइन के क्षेत्र में यह दुनिया की आठवीं तथा भारत और एशिया की चौथी कंपनी है। यह कंपनी पहली बार मुनाफे में आई है और 27 सितंबर 2023 को सुजलॉन एनर्जी कंपनी का स्टॉक इस मीटिंग से पूरी तरीके से प्रभावित होने वाला है। सुजलॉन एनर्जी कंपनी के मुनाफे में आने के बाद खरीदने वालों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ गई है जिसके कारण सुजलॉन एनर्जी कंपनी का शेयर 1 महीने के अंदर 39% फ़ीसदी ऊपर गया है।

Suzlon Energy Share New updates today

अगर सुजलॉन एनर्जी कंपनी का शेयर प्राइस ₹30 का आंकड़ा पार कर लेता है तो यह आने वाले समय में यानी कि 2024 तक ₹40 का भी आंकड़ा पार कर लेगा जिस तरीके से इस कंपनी को लगातार विंड टरबाइन का प्रोजेक्ट मिल रहा है उसे देखकर लगता है कि आने वाले समय में इस कंपनी को लगातार आर्डर मिलते रहेंगे क्योंकि कंपनी अपने आर्डर को अच्छी तरीके से संचालित कर रही है और लगातार अपने क्लाइंट को खुद कर रही है। एक समय ऐसा भी था जब इस कंपनी का शेयर मार्केट में धक्के खा रहा था और आज इसी कंपनी के शेयर को खरीदने के लिए मार्केट में बड़ी होड़ लगी है।

सुजलॉन एनर्जी कंपनी शेयर प्राइस हिस्ट्री

2018 में सुजलॉन एनर्जी कंपनी का शेयर प्राइस ₹6 पहुंच गया था और 2020 में इस में इतनी भयंकर गिरावट आई थी यह ₹2 पहुंच गया। 2018 से लेकर 2022 के बीच में निवेशक को बहुत ज्यादा नुकसान भी हुआ लेकिन कई सारे निवेशक सब्र करके सुजलॉन एनर्जी कंपनी को अपने पास फोन करके रखे थे। एक समय ऐसा भी था जब कंपनी का शेयर प्राइस ₹300 बार हो चुका था 2007 और 200

8 सुजलॉन एनर्जी कंपनी के शेयर प्राइस का स्वर्ण काल कह सकते हैं क्योंकि इसी दौरान सबसे ज्यादा रिटर्न प्राप्त हुआ है अब देखना होगा कि आने वाले समय में क्या वापस से यह कंपनी कुछ कमाल करके दिखाती है या नहीं।

Leave a Comment