Srivari Spices And Foods Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 – श्रीवारी शेयर प्राइस टारगेट

Srivari Spices And Foods Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030, Srivari Spices And Foods Share Overview, Srivari Spices And Foods Share Buy , Srivari Spices And Foods Share Mai Risk

अगर आपने भी श्रीवारी फूड कंपनी के आईपीओ में इन्वेस्ट किया है तो आपको इससे टारगेट प्राइस को भी जानना चाहिए क्योंकि यह कंपनी अभी स्टॉक मार्केट में लिस्ट हो जाएगी।

आज के समय में खाद्य पदार्थ बनाने वाली कंपनी में निवेश करना थोड़ा बहुत फायदेमंद माना जा सकता है क्योंकि समय के अनुसार मार्केट में इनकी डिमांड बढ़ती जा रही है और इस कंपनी के टारगेट प्राइस के बारे में बात कर रहे हैं उस कंपनी के खाद्य पदार्थ पूरे इंडिया में फेमस है।

श्रीवारी फूड कंपनी बहुत अच्छी कंपनी मानी जाती है और यह कंपनी अब आईपीओ के माध्यम से मार्केट से अपने बिजनेस के लिए पैसा इकट्ठा कर रही है कंपनी ने आईपीओ के माध्यम से अपने शेयर को मार्केट में बेचा है।

श्रीवारी फूड कंपनी के आईपीओ का प्राइस बैंड ₹40 से ₹42 के बीच में रखी गई है इस कंपनी का आईपीओ 7 अगस्त से लेकर 9 अगस्त के बीच में ओपन हुआ था और मार्केट में कई गुना लोगों ने इस आईपीओ को सब्सक्राइब किया और ग्रे मार्केट में इस कंपनी का स्टॉक ₹30 के प्रीमियम में ट्रेड कर रहा था। लेकिन कुछ लोग श्रीवारी फूड कंपनी के शेयर को लोंग टर्म तक रखना पसंद कर सकते हैं। इसलिए अधिकतर लोग क्वेरी करना चाहते हैं कि Srivari Spices And Foods Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 Mai Kitna Rhega।

Srivari Spices And Foods Share Overview

Srivari कंपनी के बारे में बात करें तो या कंपनी आटा बनाने का तथा मसाले बनाने का बिजनेस करती है और कंपनी का मुख्य बिजनेस क्षेत्र तेलंगाना और आंध्र प्रदेश है और यह कंपनी ऑफलाइन मसाले और आटे की सप्लाई करने के साथ-साथ अपने कई सारे प्रोडक्ट को ऑफिशियल वेबसाइट पर भी सेल करती है। यह कंपनी आईपीओ के माध्यम से पैसा जुटाने के लिए स्टॉक मार्केट में आई है और कंपनी अब इन पैसों का इस्तेमाल अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए करने वाली है।

इस कंपनी में प्रमोटर की हिस्सेदारी काफी मजबूत है और कंपनी के प्रमोटर के द्वारा कंपनी को बहुत अच्छी तरीके से चलाया जा रहा है पिछले 3 साल में श्रीवारी फूड की फाइनेंस डिटेल बहुत अच्छी आई है और अगर यह कंपनी आईपीएल के पैसों का इस्तेमाल अपने व्यापार को बढ़ाने में करेगी तो कंपनी को आने वाले समय में और ज्यादा Profit हो सकता है इसलिए श्रीवारी फूड कंपनी के शेयर को लॉन्ग टर्म होल्ड करके रखना फायदेमंद साबित हो सकता है और निवेशकों की खरीदारी बढ़ती रहेगी इसलिए आने वाले समय में
श्रीवारी फूड शेयर प्राइस मार्केट में कैसा परफॉर्म करेगा इस बारे में भी बात करेंगे।

Srivari Spices And Foods Share Price Target 2023

श्रीवारी फूड कंपनी के बिजनेस मॉडल के बारे में बात करें तो कंपनी सीधा कस्टमर से कांटेक्ट करती है और इसके बाद कंपनी business-to-business करती है।

श्रीवारी फूड कंपनी 10 लाख रुपए की लॉस में थी और कंपनी ने इस लॉस को पूरा कर दिया है आप कंपनी प्रॉफिट में आ रही है कंपनी को लास्ट ईयर 72 लाख का लाभ हुआ है यह कंपनी लॉस मेकिंग कंपनी से प्रॉफिटेबल कंपनी बन चुकी है और कंपनी में प्रमोटर की की साझेदारी बहुत मजबूत है।

कंपनी की पिछले 3 साल के आंकड़ों में बड़ा बदलाव देखा गया है 2019 के बाद से इस कंपनी ने प्रॉफिट में आना शुरू कर दिया था। 18 अगस्त 2023 को योर कंपनी स्टॉक मार्केट में शामिल हो जाएगी। कंपनी ने मुख्य रूप से 2 ही प्रोडक्ट पर फोकस किया हो गया मसाले तथा आटा इसलिए कंपनी को अब ज्यादा फायदा हो रहा है और 2023 में Srivari Spices And Foods Share Price Target 40 रुपए से लेकर ₹55 के बीच में रहेगा।

Srivari Spices And Foods Share Price Target 2024

स्टॉक मार्केट में हर कंपनी अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए शामिल होती है क्योंकि स्टॉक मार्केट से कंपनी अपने बिजनेस को आगे ले जाने के लिए अच्छी रकम जुटा पाती है।

Srivari Spices And Foods कंपनी ने भी अपने बिजनेस को आगे ले जाने के लिए शेयर मार्केट में लिस्टिंग का फैसला लिया है कंपनी एक अच्छी कंपनी मानी जाती है इसलिए इन्वेस्टर भी इस कंपनी में रुचि दिखा रही है लॉस मेकिंग कंपनी से प्रॉफिटेबल कंपनी बनना बहुत बड़ी बात है। बस आशा करते हैं कि यह कंपनी स्टॉक मार्केट में नुकसान में ना जाए।

कंपनी लगातार अपनी फूड बिजनेस को आगे बढ़ा रही है कंपनी अब तेलंगाना आंध्र प्रदेश के अलावा दक्षिण भारत के कई सारे राज्य में अपना बिजनेस चला सकती है और इस कंपनी का मकसद है कि कंपनी सीधा कस्टमर से संपर्क करें और अपने प्रोडक्ट को भेजें इससे कंपनी को ज्यादा फायदा होता है 2024 में Srivari Spices And Foods Share Price Target ₹68 से लेकर ₹85 के बीच में रहेगा।

Srivari Spices And Foods Share Price Target 2025

आज के समय में मार्केट में फूड कंपनियों का वर्चस्व है अगर कोई कंपनी अपने बिजनेस को पूरे भारत में प्रचार प्रसार करना चाहती है तो उसके लिए कंपनी को मार्केटिंग के लिए जबरदस्त पैसा लगाना पड़ता है लेकिन Srivari Spices And Foods कंपनी अपना पैसा मार्केटिंग में खर्च नहीं करना चाहती है

कंपनी बिजनेस टू बिजनेस करना चाहती है और सीधा कस्टमर से कांटेक्ट करके अपने प्रोडक्ट की सप्लाई करना चाहती है अगर कंपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट के माध्यम से भी अपने प्रोडक्ट को सेल करती है कि कंपनी को नुकसान हो सकता है और यह बात कंपनी पूरी अच्छी तरीके से जानती है। बूट कंपनी बहुत सोच समझकर अपने बिजनेस को चला रही है और कंपनी का बिजनेस मैनेजमेंट भी अच्छा खासा है कंपनी समय के अनुसार बिजनेस को बढ़ाने लग गई है।

2025 में Srivari Spices And Foods Share Price Target ₹102 और दूसरा टारगेट ₹132 से ऊपर रहेगा अगर कंपनी का लाभ करोड़ों में जाता है तो कंपनी का स्टॉक प्राइस भी बढ़ेगा।

Srivari Spices And Foods Share Price Target 2026

2023 के अनुसार इस कंपनी का प्रॉफिट लाखों रुपए में था और 2026 में आशा करते हैं कि कंपनी अपने प्रॉफिट को करोड रुपए में बदल देगी क्योंकि कंपनी के प्रोडक्ट की डिमांड कस्टमर के बीच में बहुत तेजी से बढ़ रही है कंपनी मैन्युफैक्चरिंग के माध्यम से अपने मसाले और आटे का निर्माण करती है और कंपनी की खुद की मैन्युफैक्चरिंग कंपनियां हैं अगर आप लॉन्ग टर्म तक Srivari Spices And Foods Share को आप पोर्टफोलियो में रखना चाहते हैं तो आप रख सकते हैं।

2026 में Srivari Spices And Foods Share Price Target ₹162 और दूसरा टारगेट ₹203 रख सकते हैं। क्योंकि आने वाले समय में इस कंपनी की सारी फाइनेंस रिपोर्ट इस कंपनी के शेयर प्राइस को मजबूत बना सकती है।

Srivari Spices And Foods Share Price Target 2030

श्रीवारी फूड कंपनी की स्थापना 2019 में हुई या बहुत ही कम समय में कंपनी ने अच्छी ग्रोथ हासिल की है चौकी कंपनियों को ग्रोथ हासिल करने में कई सारे समय लग जाता है वैसे तो यह कंपनी 2020 में लॉस में चल रही थी लेकिन 2022 और 2023 में कंपनी को लाखों रुपए का फायदा हुआ है। 2023 में इस कंपनी कुल लाभ 7200000 रुपए से ऊपर था।

इतने कम समय में कंपनी ने बहुत अच्छी ग्रोथ हासिल की है और कंपनी की सबसे अच्छी बात यह है कि कंपनी बहुत अच्छी तरीके से अपनी बिजनेस पर ध्यान दे रही है कंपनी को पता है कि अगर सीधा कस्टमर से संपर्क किया जाएगा तो कंपनी को बहुत फायदा मिल सकता है चौकी सीधा कस्टमर से संपर्क करने से कंपनी को दलाल को पैसा नहीं देना पड़ेगा और इसी कंपनी का प्रॉफिट भी बढ़ रहा है 2030 में Srivari Spices And Foods Share Price Target ₹555 और दूसरा टारगेट प्राइस ₹590 से ऊपर जाएगा यदि कंपनी को करोड़ों रुपए में अच्छा खासा प्रॉफिट होता है तो।

Srivari Share PriceTarget 1Target 2
2023₹40₹55
2024₹68₹85
2025₹102₹132
2026₹162₹203
2027₹222₹245
2028₹285₹301
2029₹320₹325
2030₹555₹590
2040₹655₹886

Srivari Spices And Foods Share Mai Risk

श्रीवारी स्पाइसेज एंड फूड्स कंपनी के शेयर में रिस्क की चर्चा करें तो थोड़ा बहुत रिस्क देखा जा रहा है क्योंकि कंपनी अपने प्रोडक्ट की मार्केटिंग कम करती है और कंपनी का बिजनेस आंध्र प्रदेश तेलंगाना और हैदराबाद में ही स्थित है अगर आने वाले समय में यह कंपनी अपने Spices And Foods को ऑल इंडिया लाने का प्रयास करती है तो थोड़ा बहुत पैसा खर्च करना पड़ेगा जिसका प्रभाव कंपनी के लाभ पर पड़ सकता है।

Last Word

दोस्तों अंत में इतना ही कहना चाहूंगी कि शेयर मार्केट में निवेशक को हमेशा चला कि दिखानी चाहिए अगर कंपनी का शेयर बढ़ रहा है तो सीधा शेयर को सेल कर दे।


Srivari Spices And Foods Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 के बारे में जितनी भी अपडेट दी गई है उसे कंपनी के आंकड़ों के आधार पर बदला जाएगा हमने यह अपडेट 2023 की फाइनेंस आंकड़ों के आधार पर दी है और हमारा उद्देश्य केवल आपको जानकारी देना था।

Leave a Comment