NetWeb Technologies Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 in Hindi

NetWeb Technologies Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 के बारे में बात करने वाले हैं क्योंकि इस कंपनी का आईपीओ 17 जुलाई से लेकर 19 जुलाई 2023 तक था और इसके बाद कंपनी शेयर मार्केट में लिस्ट हो जाएगी।

लगातार कई सारी टेक्नोलॉजी कंपनी स्टॉक मार्केट में लिस्ट हो रही है और निवेशकों की तरफ से टेक्नोलॉजी कंपनी को जबरदस्त रिस्पांस दिया जा रहा है। NetWeb Technologies कंपनी में भी निवेशक जमकर इन्वेस्ट कर रहे हैं। कुछ लोग ऐसे भी जो कंपनी के भविष्य के आधार पर कंपनी के आईपीओ में निवेश कर रहे हैं। चलिए बात करते हैं कि आने वाले समय में NetWeb Technologies कंपनी के शेयर प्राइस टारगेट क्या रह सकते हैं।

NetWeb Technologies Share Overview

कंपनी के आईपीओ की डेट 17 जुलाई से लेकर 19 जुलाई थी और कंपनी के शेयर प्राइस बैंड ₹475 से लेकर ₹500 रखी गई है। आईपीओ के शुरुआती दिन में इस कंपनी का शेयर ग्रे मार्केट में ₹370 पर ट्रेड कर रहा था लेकिन एक्सपर्ट ने कहा कि इस कंपनी की लिस्टिंग तगड़ी हो सकती है। इस कंपनी की स्थापना 1999 में हुई है। और कंपनी के आईपीओ में एक लॉट में 30 शेयर रखे गए हैं। अगर यह कंपनी ₹500 में लिस्ट होगी तो निवेशकों को तगड़ा फायदा NetWeb Technologies Share से मिल सकता है।

companyNetWeb Technologies
Market Cap
FounderSanjay Lodha
Founded1999
CEOSanjay Lodha

NetWeb Technologies Share Price Target 2023 in Hindi

यह कंपनी सुपर कंप्यूटर के साथ-साथ डाटा सर्विस भी देती है इस कंपनी का बिजनेस ऊंचाइयां छू रहा है कंपनी टेक्नोलॉजी सेक्टर की जानी-मानी कंपनी है और कंपनी आईपीओ के पैसों से अन्य जगह इन्वेस्ट करेगी और अपने बिजनेस में सुधार करेगी। निवेशक इस कंपनी में भरपूर भरोसा जता रहे हैं। आज के समय में निवेशक सोच समझकर निवेश कर रहे हैं कंपनी के भविष्य के आधार पर निवेशक कंपनी में इन्वेस्ट कर रहे है।
NetWeb Technologies फाइनेंस दृष्टि से मजबूत कंपनी भी मानी जाती है। 2023 में NetWeb Technologies Share Price Target ₹510 रहेगा।

NetWeb Technologies Share Price Target 2024 in Hindi

NetWeb Technologies कंपनी की खास बात यह है कि वह कंपनी long-term में भी रिटर्न देने की हिम्मत रखती है एक्सपर्ट ने कहा कि हो कंपनी भविष्य में रॉकेट की स्पीड में रिटर्न दे सकती है। अगर निवेशक 2024 तक नेटवेब टेक्नोलॉजी कंपनी के शेयर को अपने पास रखते हैं तो जबरदस्त फायदा मिल सकता है। 2024 में NetWeb Technologies Share Price Target ₹550 रखेंगे।

NetWeb Technologies Share Price Target 2025 in Hindi

नेटवेब टेक्नोलॉजी कंपनी की फाइनेंस डिटेल की बात करें तो कंपनी को 2023 में 4,449.72 मिलियन रेवेन्यू और कंपनी को प्रॉफिट 469.36 करोड रुपए था कंपनी की फाइनेंस डिटेल बता रही है कि कंपनी 2023 में फाइनेंस के मामले में मजबूत थी जैसा कि हम सभी जानते हैं सुपर कंप्यूटर की डिमांड भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी तेजी से है अगर आने वाले समय में इस कंपनी को पड़ोसी देश से सुपर कंप्यूटर का आर्डर मिलता है तो कंपनी के प्रॉफिट में डबल बढ़ोतरी हो सकती है। 2025 में NetWeb Technologies Share Price Target ₹690रखते हैं।

Netweb Technologies Share Price Target 2026 in Hindi

भारत में भी लगातार सुपर कंप्यूटर की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है और डाटा सर्विस की डिमांड भी मार्केट में ज्यादा है कंपनी कस्टमर को डाटा सर्विस भी देती है जिसके कारण कंपनी को अच्छा खासा प्रॉफिट होता है। अगर कंपनी की कस्टमर संख्या बढ़ती है तो आने वाले समय में Netweb Technologies Share में लंबी उछाल देखने के लिए मिल सकती है 2026 में Netweb Technologies Share Price Target 925 रुपए रहेगा।

NetWeb Technologies Share Price Target 2030 in Hindi

भारत ही नहीं बल्कि पड़ोसी देश की सुपर कंप्यूटर का इस्तेमाल तेजी से कर रहे हैं और 2030 में सुपर कंप्यूटर की डिमांड इंटरनेशनल मार्केट में तेजी से बढ़ सकती है एक्सपर्ट का मानना है कि यह कंपनी सुपर कंप्यूटर को बनाने में कड़ी मेहनत कर रही है और कंपनी प्राइवेट क्लाउड सर्विस, Ai सॉफ्टवेयर, HPS/Enterprise Storage System आदि बनाने का काम करती है और इस बिज़नेस में कंपनी और इस बिज़नेस में कंपनी अन्य कंपनियों को जबरदस्त लीड दे रही है NetWeb Technologies समय के अनुसार टेक्नोलॉजी का प्रयोग कर रही है और निर्माण कर रही है सन 2030 में
नेटवेब टेक्नोलॉजी कंपनी का शेयर प्राइस टारगेट ₹1670 रहेगा।

Last Word

अगर आपको यह टेक्नोलॉजी कंपनी अच्छी लग रही है और आप भविष्य के आधार पर टेक्नोलॉजी कंपनी में निवेश करने का प्लान बना रही है तो आप अपने जोखिम के आधार पर NetWeb Technologies Share में invets कर सकते हैं।

Leave a Comment