Multibagger Stock : यह शेयर ₹2 से सीधा ₹29 में पहुंचा , मल्टीबैगर शेयर ने 2200% फीसदी दिया रिटर्न, अब यह शेयर बनेगा रॉकेट

2 वाले शेयर की कीमत अगस्त के महीने में ₹29 हो गई है और लगातार शेयर मल्टीबैगर रिटर्न दे रहा है एक्सपर्ट ने कहा जल्दी खरीदारी कर लो कहीं बाद में देर ना हो जाए, निवेशक खरीद रहे हैं जमकर

मल्टीबैगर शेयर को आज के समय में हर कोई खरीदना चाहता है क्योंकि इन शेयर के माध्यम से जबरदस्त पैसा कमाया जा सकता है स्टॉक मार्केट में बहुत सारी ऐसी कंपनियां हैं जो आज के समय में मल्टीबैगर रिटर्न दे रही है सस्ता स्टॉक हर कोई खरीदना चाहता है और उससे मुनाफा भी कमाना चाहता है लेकिन हर कोई मल्टीबैगर रिटर्न नहीं दे पाता है स्टॉक मार्केट में कुछ ऐसी कंपनियां है जो आज के समय में सच में मल्टीबैगर रिटर्न देने की हिम्मत कर रही है एक समय ऐसा भी था जब इन सभी शेयर की कीमत ₹1 से कम थी और आज के समय में इन सभी शेयर की कीमत ₹29 से ऊपर है। हम जिस कंपनी के बारे में बात कर रहे हैं उस कंपनी का नाम आपने बहुत ही कम सुना होगा क्योंकि आजकल अधिकतर लोग सुजलॉन कंपनी के पीछे पड़े हुए हैं।

इस कंपनी के बारे में मार्केट में बहुत कम लोग बता रहे हैं इस कंपनी का मार्केट कैप 540 करोड रुपए है और कंपनी फाइनेंस सेक्टर में काम करती है कंपनी गैर वित्तीय फाइनेंस सस्ता है जो लोगों को बैंकिंग सर्विस प्रदान करती है छोटी कंपनी होने के बावजूद भी कंपनी के प्रमोटर ने 70% हिस्सेदारी अपने पास रखी है और यह कंपनी सितंबर 2022 को प्रॉफिट में आ गई थी। इस कंपनी की स्टॉक में भी लगातार अप्पर सर्किट और लोअर सर्किट लग रहा है 52 वीक में लो प्राइस ₹11 और हाई प्राइस रेट ₹33 है 2009 में कंपनी के शेयर की कीमत ₹2 से भी कम होती और आज इस कंपनी के शेयर की कीमत ₹29 पहुंच गई है।

यूवाई फिनकॉर्प लिमिटेड कंपनी के शेयर के बारे में बता रहे हैं इस कंपनी की स्थापना 1993 में हो गई यह कंपनी फाइनेंस सर्विस देती है यह कंपनी गैर वित्तीय कंपनी है जो लोगों को बैंकिंग सेवा और नॉन बैंकिंग सर्विस देती है। यूवाई फिनकॉर्प कंपनी के शेयर को खरीदने वालों की संख्या 2023 में ज्यादा हो गई है क्योंकि इस कंपनी ने अभी तक अच्छा खासा रिटर्न दिया है 2009 के बाद से 2023 के बीच में कंपनी ने 2200 फ़ीसदी का रिटर्न दिया।

यह शेयर ₹2 से सीधा ₹29 में पहुंचा , मल्टीबैगर शेयर ने 2200% फीसदी दिया रिटर्न, अब यह शेयर बनेगा रॉकेट

यह कंपनी जल्द ही ₹33 रुपए का आंकड़ा पार कर सकती है

यूवाई फिनकॉर्प लिमिटेड कंपनी के शेयर के टारगेट प्राइस के बारे में बात करें तो कुछ एक्सपर्ट के द्वारा बताया गया है कि यूवाई फिनकॉर्प कंपनी का शेयर ₹33 तक जा सकता है हालांकि पिछले 52 वीक में इस कंपनी का हाईएस्ट प्राइस ₹33 है इस कंपनी ने 2022 के बाद से अपने क्वार्टर रिपोर्ट प्रस्तुत नहीं किए जल्द ही सितंबर 2023 में कंपनी अपनी तिमाही रिपोर्ट प्रस्तुत कर सकती है इस कंपनी की तिमाही रिपोर्ट का इंतजार सभी निवेशकों को बहुत लंबे समय से है।

Leave a Comment