कंपनी ने 1 शेयर पर 4 बोनस शेयर देने का किया ऐलान , एक ही दिन में शेयर में आया 1048 रूपए तगड़ा तूफान, निवेशक भी रह गए हैं गदगद , एक सप्ताह में दे चुका है 3000 रूपए से ज्यादा का प्रॉफिट

यह कंपनी एक शेयर पर 4 बोनस शेयर देने वाली है, एक ही दिन में कंपनी का शेयर ₹1254 पहुंचा, निवेशक भी रह गए हैरान , 5 दिन में दिया है 2042 का लाभ

नमस्कार दोस्तों आप सभी अपने जीवन में खुश होंगे और शेयर मार्केट की एक नई अपडेट के बारे में जानना चाहते होंगे क्योंकि आज शेयर मार्केट के खुलते ही बहुत सारी कंपनी के बारे में बोनस शेयर की खबर सुनने के लिए आई है। इस पोस्ट के माध्यम से हम ऐसी कंपनी के बारे में बात करने जा रही हैं वह जिसने अभी तक से ज्यादा का मुनाफा दिया हुआ है। सोमवार के दिन मार्केट में खबर आई कि यह कंपनी एक शेयर पर 4 बोनस शेयर देने वाली है इसके बाद निवेशक जमकर इस कंपनी के स्टॉक में टूट पड़े। यदि आप भी बोनस शेयर में निवेश करना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए सबसे बड़ी बात बता दूं किसी भी कंपनी में निवेश करने से पहले उस कंपनी का आकलन करना शेयर मार्केट में सौ परसेंट जरूरी है क्योंकि बिना आकलन के आपका एक डिसीजन आपके ऊपर भारी पड़ सकता है। क्योंकि शेयर मार्केट में नुकसान के लिए मुहूर्त नहीं निकलता लोगों को एक सेकंड में भी बड़ा नुकसान झेलने के लिए मिलता है आपको हमेशा शेयर मार्केट की अपडेट पढ़नी चाहिए और आपको शेयर मार्केट में सभी कंपनी के बारे में अपना खुद का एनालिसिस भी करना चाहिए।

यह कंपनी 1 सितंबर 2023 को बोनस शेयर देने की घोषणा कर चुकी है इस कंपनी का स्टॉक प्राइस 52 वीक में सबसे हाईएस्ट रहा है इस कंपनी को सेबी के द्वारा बोनस शेयर की अनुमति मिल चुकी है कंपनी की बोर्ड मीटिंग के अनुसार यह फैसला लिया गया था एक ही दिन में इस कंपनी का शेयर प्राइस ₹1000 पड़ चुका है जबकि 5 दिन पहले इस कंपनी का शेयर प्राइस ₹2000 से ज्यादा बढ़ा है 6 महीने के अंदर इस कंपनी के स्टॉक में ₹3000 से ज्यादा का प्रॉफिट देखने के लिए मिल चुका है आपकी जानकारी के लिए बता दूं सोमवार के दिन इस कंपनी का शेयर ₹15350 खुला था और बंद होने के समय 15999 रुपए पहुंच गया। आप अनुमान लगा सकते हैं कि इस कंपनी का स्टॉक सच में 1 दिन में रॉकेट की स्पीड में भागा है असली रॉकेट की स्पीड तो इस कंपनी के शेयर में देखने के लिए मिल रही है। यदि आप भी बड़ी कंपनी में निवेश करना चाहता है और अपना पैसा डबल करना चाहते हैं तो आपके लिए इस कंपनी से बेहतरीन कंपनी कोई और नहीं हो सकती है।

Kama Holdings company de rhi hai bonus share

जानिए इस स्टॉक का नाम

Kama Holdings Ltd कंपनी का स्टॉक प्राइस रोजाना रॉकेट की स्पीड में बढ़ कर लोगों को लखपति बनाने में लगा हुआ है कंपनी ने ऐलान किया है कि कंपनी 1 शेयर पर 4 बोनस शेयर देने वाली है कंपनी ने इसकी घोषणा 1 सितंबर 2023 को अपनी बोर्ड मीटिंग में कर दी थी। सन 2000 में इस कंपनी की स्थापना हुई थी और आज यह कंपनी एक नए मुकाम पर पहुंच चुकी है 2005 में ₹15 में स्टॉक मार्केट में लिस्ट होने वाली कंपनी आज बुलेट ट्रेन की स्पीड में शेयर मार्केट की पटरी में दौड़ रही है। निवेशक को एक शेयर पर 4 शेयर फ्री में मिलने वाले हैं। 2015 के अधिनियम के अनुसार यह शेयर दे रही है। केमिकल सेक्टर की हो कंपनी स्टॉक मार्केट में अपना गदर मचाने में लगी है इस कंपनी का स्टॉक प्राइस ₹17934 हाईएस्ट है।

Leave a Comment