यह शेयर दे रहा है छप्पर फाड़ के रिटर्न, 6 महीने में दिया ₹1900 से ज्यादा का रिटर्न, एक्सपर्ट भी है बुलिश

इस कंपनी के शेयर में निवेशक छप्पर फाड़ कर प्रॉफिट कमा रहे हैं 2019 से लेकर 2023 के बीच में यह शेयर 545 फ़ीसदी से ज्यादा का रिटर्न दे चुका है, जानिए इस कंपनी का नाम और एक्सपर्ट की सलाह

शेयर मार्केट में कई सारी कंपनियां निवेशक को छप्पर फाड़ कर रिटर्न देने में लगी है और आज हम इस आर्टिकल में जिस कंपनी के बारे में बात करने वाले हैं उस कंपनी ने तो 2019 से लेकर 2023 तक जबरदस्त रिटर्न दिया है जिससे निवेशक भी खुश हैं और लगातार इस कंपनी के शेयर के बारे में एक्सपर्ट की सलाह दे रहे हैं। आशीष कचोलिया जी ने भी इस कंपनी के शेयर के बारे में बहुत कुछ कहा है।

स्टॉक मार्केट में अगर आप सही कंपनी का चुनाव करते हैं तो आपको रिटर्न प्राप्त करने से कोई भी व्यक्ति नहीं रोक सकता है। आज के समय में एक्सपर्ट के द्वारा भी कंपनियों के बारे में कई सारी सलाह दी जा रही है। कंपनी 2019 में अपना आईपीओ लेकर आई थी और कंपनी ₹561 में शामिल हुई और निवेशक को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं होगी कि इस कंपनी का शेयर इतनी जल्दी रॉकेट की स्पीड पकड़ लेगा क्योंकि 2019 और 2019 में देखा गया था कि बहुत सारी कंपनियां स्टॉक मार्केट में लिस्ट हुई और उन सभी कंपनी का शेयर प्राइस लिस्ट होने के बाद गिरता ही गया है लेकिन हम जिस कंपनी के बारे में बात कर रही है उस कंपनी ने तो कमाल ही कर दिया है क्योंकि लिस्टिंग के बाद थोड़ा बहुत उतार-चढ़ाव इस कंपनी के शेयर में देखने के लिए मिले लेकिन 2023 का समय इस कंपनी के निवेशक के लिए कुबेर का खजाना साबित हुआ है 2023 में इस कंपनी के शेयर में घोड़े की स्पीड देखने के लिए मिल रही है 2023 में जनवरी के महीने में इस कंपनी ने 1700 रुपए का आंकड़ा पार किया और अगस्त के महीने में ₹3600 पार हो गया आप अनुमान लगा सकते हैं कि कितने कम समय में इस ने कितनी अच्छी गति प्राप्त की है।

यह शेयर दे रहा है छप्पर फाड़ के रिटर्न, 6 महीने में दिया ₹1900 से ज्यादा का रिटर्न, एक्सपर्ट भी है बुलिश

सफारी इंडस्ट्रीज के बारे में आप सभी लोगों ने जरूर सुना होगा और इसी कंपनी के शेयर के बारे में एक्सपर्ट लगातार फिदा हो रहे हैं आशीष कचोलिया जी के पास इस कंपनी के 5,43,000 शेयर है हाल में ही इस कंपनी ने गुजरात की हलोल कारखाने के अतिरिक्त 125000 अतिरिक्त इकाइयां स्थापित की है और एक्सपर्ट प्रभुदास लीलाधर जी ने कहा है कंपनी के बढ़ी हुई क्षमता से सकल मार्जिन में कमी आने की संभावना है कंपनी की बिक्री 31% तक बढ़ सकती है उन्होंने बताया है कि कंपनी का शेयर ₹3728 जा सकता है।

सफारी इंडस्ट्रीज देख चुकी है हर दिन इतना रिटर्न

5 दिन पहले सफारी इंडस्ट्रीज कंपनी के शेयर ने निवेशक को ₹95 का रिटर्न और 1 महीने में तो ₹500 से ऊपर का रिटर्न दिया है सफारी इंडस्ट्रीज कंपनी के स्टॉक में एक अच्छी खासी बढ़ोतरी जारी है और निवेशक भी जमकर इस कंपनी में अपना पैसा इन्वेस्ट कर रहे हैं। यह कंपनी लगेज एसेसरीज का प्रोडक्शन करती है इसके साथ साथ कंपनी ट्रेडिंग भी करती है 2022 में इस कंपनी का प्रॉफिट ₹26 करोड़ रुपए था और 2023 में सफारी इंडस्ट्रीज कंपनी का प्रॉफिट ₹49 पहुंच गया है यह कंपनी सॉफ्ट लगेज बनाने में जितने भी कपड़ों का इस्तेमाल करती है उसे विदेशों से आयात किया जाता है और इस कंपनी के प्रोडक्ट की डिमांड मार्केट में बहुत ज्यादा है एक्सपर्ट का कहना है कि सफारी इंडस्ट्रीज कंपनी की बिक्री में वृद्धि होती है तो इसका स्टॉक प्राइस ₹4000 पहुंच जाएगा।

Leave a Comment