Multibagger Stock : 2 रूपए वाले शेयर में आया भयंकर तूफान, 5 दिन में 29% की तेजी, कंपनी को मिला 52 करोड़ रुपए का ऑर्डर

इस कंपनी के स्टॉक में बीते 5 दिन में भूचाल देखने के लिए मिला है, कंपनी को मिला है बड़ा ऑर्डर जिसके कारण इस कंपनी का स्टॉक प्राइस तेजी से भाग रहा है।

नमस्कार दोस्तों अगर आप भी शेयर मार्केट के बारे में कोई अपडेट पाना चाहते हैं या फिर आपको सस्ते शेयर के बारे में अपडेट चाहिए तो आपको आज इस आर्टिकल पर सस्ते शेयर जिसकी कीमत ₹2 से भी कम है के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी। हम जिस कंपनी के बारे में बात उस कंपनी की स्थापना 2016 में हुई है और कंपनी लगातार नुकसान में चल रही है लेकिन कंपनी को बड़ा ऑर्डर मिला है जिसके कारण कंपनी का स्टॉक तेजी से 5 दिनों के भीतर बढ़ चुका है। इस कंपनी में प्रमोटर की हिस्सेदारी भी बहुत कम है कंपनी का स्टॉक ₹2 से भी कम है। कंपनी का रेवेन्यू भी लगातार माइनस में चल रहा है और कंपनी में सारी चीजें नेगेटिव दिखाइए ना ही इस कंपनी में प्रमोटर की हिस्सेदारी अच्छी है और ना ही कंपनी का रेवेन्यू अच्छा है इसके अलावा कंपनी का मार्केट कैप 70 करोड़ है एक साल पहले इस कंपनी का स्टॉक ₹20 पहुंच गया था लेकिन वापस इस कंपनी के स्टॉक में गिरावट देखने के लिए मिली इसके पीछे सबसे बड़ा कारण है कि कंपनी की तिमाही रिपोर्ट अच्छी नहीं है।

Godha Cabcon & Insulation Ltd

जानिए इस कंपनी का नाम और अन्य जानकारी

इस कंपनी को ओवरसीज मेटल एंड एलॉयज प्राइवेट कंपनी के माध्यम से आर्डर प्राप्त हुआ है और कंपनी ने इस बात की जानकारी स्टॉक एक्सचेंज को दी है इसी कारण इस कंपनी के स्टॉक में बीते 5 दिन में तूफानी से बढ़ोतरी हुई है क्योंकि बीते 5 दिन में 29 फ़ीसदी की तेजी इस कंपनी के स्टॉक में देखने के लिए मिली है और मंगलवार के दिन इस कंपनी के अप्पर सर्किट लग गया था। गोधा कैबकॉन कंपनी लगातार स्टॉक मार्केट में ट्रेंडिंग में चल रही है क्योंकि जब से इस कंपनी की ऑर्डर की न्यूज़ सामने आई है तो शेयर को खरीदने वालों की भीड़ लग चुकी है।

Leave a Comment