मीटर बनाने वाली कंपनी को मिला करोड़ों रुपए का आर्डर, शेयर को खरीदने की मची होड़, 204% ऊपर पहुंच गया शेयर एक हफ्ते में

इस कंपनी को मिला है करोड़ों रुपए का ऑर्डर, शेयर आया भूचाल, मार्केट में मची लूट

स्मार्ट मीटर बनाने वाली कंपनी के स्टॉक में सोमवार के दिन ताबड़तोड़ वृद्धि देखने के बाद निवेशक इस कंपनी के स्टॉक में टूट पड़े हैं क्योंकि कंपनी के पास करोड़ो रुपए की बुक आर्डर है। जुलाई के महीने में भी खबर आई थी कि मीटर बनाने वाली कंपनी को बड़े ऑर्डर मिले हैं और जुलाई के महीने से लगातार इस कंपनी के स्टॉक में बड़ा उछाल देखने के लिए मिल चुका है। एक्सपर्ट ने कहा है कि 2024 तक इस कंपनी के ऑर्डर बुक में तिमाही की रिपोर्ट में एक बड़ा उछाल देखने के लिए मिल सकता है 8200 करोड रुपए से अधिक के आर्डर कंपनी के पास है और कंपनी ने एडवांस मीटरिंग के लिए एक प्लेटफार्म में बनाने का प्लान किया है और इसके लिए कंपनी ने सिंगापुर की सहयोगी कंपनी जेएम व्यू इन्वेस्टमेंट पीटीई के साथ हस्ताक्षर किए हैं इस कंपनी पर जेएम कंपनी की 74% शेयर की हिस्सेदारी है जिसके बाद मीटर बनाने वाली कंपनी का स्टॉक बुलेट ट्रेन की स्पीड में आगे बढ़ रहा है।

Genus Power Infrastructures share price news

राज्य बिजली बोर्ड ने मीटर लगाने के लिए बोली के लिए आमंत्रित करना शुरू कर दिया है। लगातार इस कंपनी की बुक आउटलेट में उछाल देखने के लिए मिल रही है। सोमवार के दिन 263.80 रुपए में इस कंपनी के स्टॉक में अप्पर सर्किट लगा और 1 सप्ताह पहले 21 फ़ीसदी की की बढ़ोतरी तथा 1 महीने में 44 फ़ीसदी की बढ़ोतरी और 6 महीने में 196 की उछाल देखने के लिए मिली है अभी तक कंपनी ने टोटल ₹251 का रिटर्न दिया है। Genus Power Infrastructures कंपनी जो बिजली के मीटर बनाने का काम करती है इस कंपनी को लगातार राज्य बोर्ड के द्वारा कई सारे बड़े-बड़े ऑर्डर मिल चुके हैं 2024 में इस कंपनी के पास आर्डर की संख्या बहुत हो जाएगी और कंपनी का प्रॉफिट 2 गुना तक बढ़ सकता है। पिछले कई साल से Genus Power Share रॉकेट की स्पीड में सच में भाग रहा है 1 महीने में ₹80 का लाभ दे चुका है कंपनी का मार्केट कैप 6180 करोड़ रुपए, कंपनी के stock की बुक वैल्यू 38.16 है कंपनी के प्रमोटर ने 50 परसेंट स्टॉक अपने पास रखे हैं। कंपनी को जून 2023 की तिमाही रिपोर्ट में 23 करोड़ का फायदा हुआ है।

यह कंपनी पिछले कुछ वर्षों में नुकसान में रही है लेकिन कंपनी के स्टॉक में फिर भी बढ़ोतरी हुई है। इस कंपनी के स्टॉक को खरीदने की सजा बिल्कुल भी नहीं देते हैं क्योंकि कभी भी कंपनी के स्टॉक में गिरावट आ सकती है शेयर मार्केट आज के समय में सबसे बड़ा जोखिम मार्केट माना जाता है।

Leave a Comment