मार्केट एक्सपर्ट ने कहा जल्दी खरीद लो इन 3 शेयरों को, कर सकते हैं मालामाल, एक्सपर्ट का है बड़ा दावा

शेयर मार्केट एक्सपर्ट ने 3 शेयरों पर बड़ा दावा लगाया है, आप भी मालामाल होना चाहते हैं तो इन 3 शेयरों की खरीदारी कर सकते हैं स्टॉपलॉस लगाना ना भूले

शेयर मार्केट में निवेश करना एक जोखिम भरा काम है। जिस तरीके से पर्वतारोही जोखिम उठाकर पहाड़ों में चढ़ते हैं उसी तरीके से शेयर मार्केट में निवेशक अपना पैसा लगाकर जोखिम उठाते हैं। शेयर मार्केट में लगातार बड़े-बड़े एक्सपर्ट के द्वारा दावा लगाया जा रहा है। चॉइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निर्देशक सुमित बगड़िया ने भारती शेयर मार्केट में 3 शेयर के ऊपर अपना बड़ा दवा लगाया है कहा कि इस हफ्ते इंट्राडे के लिए इन शेयरों की खरीदारी कर सकते हैं।

मार्केट एक्सपर्ट ने जिन कंपनियों के बारे में बताया है वह कंपनियों को छोटे-मोटे कंपनियां नहीं है इन सभी कंपनी का मार्केट साइज बहुत ज्यादा है और दिन प्रतिदिन तीनों कंपनियों का मार्केट साइज ऊपर जा रहा है इंट्राडे में कई बार यह कंपनी बहुत ज्यादा रिटर्न दे चुकी है लेकिन निवेशक को स्टॉपलॉस लगाना बहुत जरूरी है क्योंकि मार्केट में कभी भी कुछ हो सकता है।

मार्केट एक्सपर्ट ने कहा जल्दी खरीद लो इन 3 शेयरों को, कर सकते हैं मालामाल, एक्सपर्ट का है बड़ा दावा

एशियन पेंट के शेयर को खरीदने की दी सलाह

सबसे पहले शेयर का नाम एशियन पेंट है और आज के समय एशियन पेंट कंपनी का शेयर बहुत ज्यादा ट्रेंडिंग में है क्योंकि वह प्रतिदिन रॉकेट की स्पीड में रिटर्न दे रहा है लगातार शेयर मार्केट एक्सपर्ट इंट्राडे के लिए एशियन पेंट कंपनी के शेयर को खरीदने की सलाह दे रहे हैं एशियन पेंट के शेयर को आप ₹3325 पर खरीदारी करके अपना लक्ष्य 3390 रुपए निश्चित कर सकते हैं इसके साथ-साथ आपको एशियन पेंट्स के शेयर में 3170 रुपए पर अपना स्टॉपलॉस लगाना होगा अगर आप स्टॉपलॉस नहीं लगाएंगे तो आपको तगड़ा नुकसान भी इसलिए एक्सपर्ट ने सभी निवेशकों से बोला है है कि स्टॉपलॉस लगाना गलती से भी ना भूले और अगर आप एक गलती करते हैं तो आपके ऊपर यही गलती भारी पड़ सकती है।

बजाज फिनसर्व शेयर को खरीदने की दी सलाह

बजाज फींसर्व कंपनी का शेयर भी इन दिनों बहुत ज्यादा कमाल कर रहा है। बजाज फिनसर्व इंडिया की जानी-मानी कंपनी है और सुमित बगड़िया ने इंट्राडे के लिए कंपनी के शेयर को खरीदने की सलाह दिए कहा कि 1504 रुपए में खरीदारी करके ₹1600 का लक्ष्य लेकर चल सकते हैं तथा ₹1450 में निवेशक को अपना स्टॉपलॉस लगाना होगा अगर इस कंपनी की स्टॉकचार्ट की बात करें तो 1 हफ्ते में काफी अच्छा खासा ग्रुप देखने के लिए मिला है।

भारती एयरटेल शेयर को खरीदने की दी सलाह

भारतीय एयरटेल को खरीदने की एक्सपर्ट के द्वारा दी गई है ₹882 पर खरीदारी करके ₹930 टारगेट प्राइस तथा 875 रुपए में स्टॉपलॉस लगाना आवश्यक है। भारती एयरटेल का स्टॉक चार्ट दिखाएं एक हफ्ते में काफी ठीक-ठाक नजर आ रहा है भारती एयरटेल शेयर की खरीदारी करते समय स्टॉपलॉस लगाना जरूरी है।

एक्सपर्ट के द्वारा जितने भी टारगेट निर्धारित किए गए हैं वह पिछले हफ्ते की तकनीकी चार्ट को एनालिसिस करके बताए गए हैं क्योंकि इन तीनों कंपनी का शेयर चार्ट पिछले हफ्ते में बहुत अच्छा रहा है हालांकि आने वाली वीक में इन कंपनी का शेयर चार्ट ऊपर जाएगा या नहीं इस बात की गारंटी नहीं है इसलिए एक्सपर्ट ने कहा है कि इनवर्टर अपने जोखिम के आधार पर ट्रेडिंग करें

Leave a Comment