इस सरकारी कंपनी को मिला 4000 करोड़ का आर्डर, कंपनी के स्टॉक में आई भयंकर तूफानी, निवेशक का खुशी का ठिकाना नहीं

सरकारी कंपनी को मिल गया है एक बड़ा ऑर्डर, 52 हफ्तों में ताबड़तोड़ बढ़ोतरी और जाएगा शेयर एक्सपर्ट भी हो गए हैं गदगद

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट पर और अगर आप सरकारी कंपनी में इन्वेस्ट करते हैं या फिर सरकारी कंपनी में इन्वेस्ट करने की योजना बना रही हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं। मंगलवार के दिन मार्केट में एक खबर आई है कि सरकारी कंपनी को अडानी की सहायक कंपनी के द्वारा 4000 करोड़ रुपए का एक बड़ा ऑर्डर मिला है। कुछ दिनों पहले अडानी कंपनी के शेयर में हल्की स्पीड में बढ़ोतरी देखने के लिए मिल रही थी जैसे-जैसे कंपनी के शेयर प्राइस बढ़ती जा रही है वैसे-वैसे कंपनी के चेयरमैन गौतम अडानी की इनकम भी बढ़ती जा रही है यह कंपनी हमेशा किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती है।

हम अपनी वेबसाइट पर आपको शेयर मार्केट में ट्रेडिंग खबर के बारे में रोजाना अपडेट देते हैं और हम मार्केट में रोजाना एनालिसिस करते हैं और कंपनी की तरफ से जो भी खबर आती है उसे शेयर मार्केट के निवेशक को तक पहुंचाते हैं लेकिन हम किसी भी प्रकार से किसी भी कंपनी में इन्वेस्ट करने की सलाह कभी भी नहीं देते हैं।

इस सरकारी कंपनी को मिला 4000 करोड़ का आर्डर, कंपनी के स्टॉक में आई भयंकर तूफानी, निवेशक का खुशी का ठिकाना नहीं

भारत हेवी इलेक्ट्रिक लिमिटेड कंपनी की तरफ से खबर आई है कि कंपनी को अडानी ग्रुप की सहायक कंपनी Mahan Energen कंपनी के द्वारा 4000 करोड़ का ऑर्डर मिला है यह कंपनी अडानी पावर की सहायक कंपनी है और इस खबर से कल भारत हेवी इलेक्ट्रिक लिमिटेड का निवेशक की नजरों में था भेल कंपनी इस कंपनी को बॉयलर, टरबाइन और जनरेटर और कंट्रोल और इंस्ट्रूमेंटेश की सप्लाई करने बाली है यह मध्य प्रदेश की पावर प्रोजेक्ट के लिए सप्लाई करेगी इसके साथ-साथ यह कंपनी मध्यप्रदेश के बंधोरा में सुपरक्रिटिकल टेक्नोलॉजी पर आधारित 2×800 मेगा वाट परियोजना का काम भी देखने वाली है।

जानिए कंपनी के शेयर के बारे में

भारत हेवी इलेक्ट्रिक लिमिटेड कंपनी का शेयर मंगलवार के दिन ₹102 पर ट्रेड कर रहा था और इस आर्डर की खबर से इस कंपनी के शेयर में भूचाल देखने के लिए मिला कंपनी का शेयर ₹102 से सीधे ₹112 में पहुंच गया जिससे इनवर्टर को फायदा हुआ हालांकि बुधवार के दिन इस कंपनी के शेयर में थोड़ा बहुत गिरावट देखने के लिए मिली 9:15 में इस कंपनी का शेयर ₹112 में ओपन हुआ और 11:27 में इस कंपनी का शेयर ₹108 में पहुंच गया था हालांकि 52 वीक में कंपनी का शेयर ऊपर की ओर ही गया है महीने में भारत हेवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड कंपनी का स्टॉक 11 फ़ीसदी ऊपर गया है। यह एक सार्वजनिक कंपनी है और इसे भारत सरकार के द्वारा चलाया जाता है अडानी ग्रुप की सहायक कंपनी से इतना बड़ा ऑर्डर मिलने के कारण भारत हेवी इलेक्ट्रिक लिमिटेड कंपनी चर्चा में है।

Leave a Comment