इस कंपनी को मिला करोड़ों रुपए का आर्डर, शेयरों में आई भयंकर तूफानी, निवेशक हुए गदगद

इस कंपनी को मिल चुका है 1000 करोड़ से भी ज्यादा का ऑर्डर, कंपनी के शेयर में आई रॉकेट की स्पीड में, एक ही दिन में 5 फ़ीसदी बढ़ा शेयर

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट पर और हम आज जिस कंपनी के बारे में बात करने वाले हैं उस कंपनी के शेयर में प्रतिदिन इतनी अच्छी खासी बढ़ोतरी देखने के लिए मिल रही है जिसके बाद निवेशक गदगद हो चुके हैं कंपनी का नाम बताने से पहले मैं आपको एक जानकारी दे देती हूं कि किसी भी कंपनी में कभी भी खबर को पढ़कर निवेश करना उचित नहीं है आप उस कंपनी के बारे में एनालिसिस कर सकते हैं।

इस कंपनी का शेयर प्राइस 5 दिन पहले ₹613 में ट्रेड कर रहा था और 1 दिन पहले इस कंपनी के शेयर में ₹32 से ज्यादा की बढ़ोतरी हुई है। 5 दिन के भीतर ही इस कंपनी ने ₹42 से ज्यादा का रिटर्न दिया है जबकि 52 वीक ने इस कंपनी ने केवल ₹19 का रिटर्न दिया है आप इन आंकड़ों से अनुमान लगा सकते हैं कि 1 दिन पहले ही इस कंपनी के ऑर्डर के बारे में खबर मार्केट में फैली थी जिसके बाद से इस कंपनी का शेयर घोड़े की स्पीड में मार्केट में रेस लगाने लग गया 1 हफ्ते के अंदर ही इस कंपनी ने तगड़ा रिटर्न दे दिया है जनवरी से लेकर अगस्त के महीने में इस कंपनी का शेयर ₹173 ऊपर गया है 2006 में यह कंपनी ₹84 में शेयर मार्केट में लिस्ट हुई थी और आज की डेट में इस कंपनी का शेयर ₹656 पहुंच चुका है।

मल्टीबैगर रिटर्न देने वाली कंपनी का मार्केट कैप ₹16,053 करोड रुपए है इस कंपनी का प्रॉफिट भी तगड़ा है और कंपनी के प्रमोटर की हिस्सेदारी भी अच्छी है। 2023 में इस कंपनी के स्टॉक को खरीदने वालों की संख्या 43% है इसके बाद म्यूच्यूअल फंड और फौरन निवेशकों की अच्छी खासी हिस्सेदारी है चौथे नंबर पर रिटेल निवेशक हैं जिनकी हिस्सेदारी लगभग 10.45% की है। जून 2023 में कंपनी ने अपनी क्वार्टर रिपोर्ट प्रस्तुत की जिसमें कंपनी को 43 करोड़ रुपए का लाभ हुआ है।

इस कंपनी को मिला करोड़ों रुपए का आर्डर, शेयरों में आई भयंकर तूफानी, निवेशक हुए गदगद

KEC International को बहुत बड़े ऑर्डर मिल चुके हैं कंपनी ने बताया है कि कंपनी को अलग-अलग बिजनेस से बड़े-बड़े ऑर्डर मिले हैं और वर्तमान समय में कंपनी के पास 1000 से ज्यादा के आर्डर है कंपनी को पश्चिम एशिया में 380 केवी ओवरहेड ट्रांसमिशन लाइन परियोजना का ऑर्डर मिला है इस कंपनी को केबल कारोबार में इंडिया के अलावा विदेशों से भी कई सारे बड़े ऑर्डर मिले हैं जिसके बाद इस कंपनी के शेयर तेजी देखने के लिए मिल रही है और इसके अलावा कंपनी भी अच्छे खासे प्रॉफिट में चल रही है।

Market CAP₹16,053 CR
P/E Ratio (TTM)85.89
P/B Ratio4.26
Industry P/E7.80
Debt To Equtiy0.90
ROE4.76%
EPS7.29
DIVNA
Book Value146.70
Face Value2

2023 में यह शेयर इतना आंकड़ा पार कर सकता है

2023 की बात करें तो इस कंपनी के शेयर में एक अच्छी उछाल देखने के लिए मिली है और दिसंबर के अंत तक इस कंपनी का शेयर ₹700 से ऊपर जा चुका होगा। जिस तरीके से 2023 में बढ़ोतरी देखी गई है उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि दिसंबर 2023 तक इस कंपनी के शेयर में रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी देखने के लिए मिल सकती है क्योंकि इस कंपनी के पास इंडिया के अलावा विदेशों के भी कई सारे आर्डर हैं। कंपनी की स्थापना 2005 में हुई है और कंपनी इलेक्ट्रिक पावर और ट्रांसमिशन पावर का बिजनेस करती है कंपनी भारत की बहुराष्ट्रीय कंपनी है।

Leave a Comment