Adani Gruop : अडानी ग्रुप के इस स्टॉक में देखी गई आज बढ़ोतरी, जानिए किस कंपनी के शेयर प्राइस में आई बढ़ोतरी

अडानी ग्रुप की कई सारी कंपनियों के शेयर प्राइस ट्रेंडिंग में रहे हैं, एक कंपनी ने डिविडेंड देने की घोषणा की है जबकि अन्य कंपनियों के स्टॉक में भी अच्छी खासी बढ़ोतरी देखने के लिए मिल रही है।

नमस्कार दोस्तों हम अपनी वेबसाइट पर आपको शेयर प्राइस की खबर देते हैं। मार्केट में जितनी भी कंपनियां हैं उन सभी के शेयर प्राइस की अपडेट रोजाना दी जाती है। सारी अपडेट आपको शेयर मार्केट बंद होने के बाद दी जाती है। आज स्टॉक मार्केट में कई बदलाव देखने के लिए मिले हैं कई सारी कंपनियों के स्टॉक में उतार-चढ़ाव आया है।

Adani Total Gas कंपनी के स्टॉक प्राइस में ₹3 की बढ़ोतरी देखी गई है सुबह के समय कंपनी का शेयर प्राइस ₹663 था और बंद होते समय यह ₹657 पहुंच गया जबकि इससे पहले इस कंपनी का शेयर प्राइस ₹654 में बनता हुआ था। आज भी मार्केट में

Adani Total Gas कंपनी के शेयर में काफी बदलाव देखने के लिए मिला उतार-चढ़ाव देखने के बाद भी इन्वेस्टर को इस स्टॉक से थोड़ा बहुत उम्मीद अभी भी है क्योंकि इसी बीच इस ग्रुप ने अपने रेवेन्यू और प्रॉफिट को दुगना करने की बात कही है तथा और यह अपने बिजनेस को लगातार बढ़ा रहे हैं। बहुत सारे लोगों को लग रहा था कि मोदी जी के अमेरिका जाने के बादA Gruop के स्टॉक प्राइस में कुछ बदलाव देखने के लिए मिलेगा जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ बहुत कम मात्रा में वृद्धि देखने के लिए मिली है।

Leave a Comment