रक्षा मंत्रालय द्वारा मिला 800 करोड़ रुपए का बड़ा आर्डर इस कम्पनी को, अब रॉकेट की स्पीड में भाग सकता है यह शेयर

लगातार कई सारी डिफेंस कंपनियों को रक्षा मंत्रालय के द्वारा बड़े-बड़े आर्डर मिल रहे हैं जिसके कारण इन सभी कंपनियों के स्टॉक में बड़ी हलचल देखने के लिए मिल रही है डिफेंस सेक्टर की एक दूसरी कंपनी को रक्षा मंत्रालय के द्वारा ₹860 का ऑर्डर मिला है एक्सपर्ट ने कहा कि ₹200 से भी कम है भाव जल्दी खरीद लो

शेयर मार्केट में जब भी किसी कंपनी के बारे में बड़ी खबर आती है तो उस कंपनी के शेयर में सभी की नजर होती है क्योंकि कंपनी के शेयर में कभी भी हलचल देखने के लिए मिल सकती है। पिछले हफ्ते पहले ही एक अन्य डिफेंस कंपनी को रक्षा मंत्रालय के द्वारा बड़ा आर्डर मिला था और अब इस हफ्ते एक और अन्य कंपनी को रक्षा मंत्रालय के द्वारा एक बड़ा ऑर्डर मिल चुका है।

18 जुलाई 2023 की सुबह एक खबर आई है कि Ashok Leyland कंपनी को रक्षा मंत्रालय की तरफ से 800 करोड रुपए का काम मिला है। रक्षा मंत्रालय को कंपनी के द्वारा FAT 4×4 ओर GTV 6×6 सप्लाई करने का ऑर्डर मिला है Ashok Leyland कंपनी के सीईओ और एमडी सोनू अग्रवाल ने कहा है कि इंडियन आर्मी की तरफ से उन्हें इतना बड़ा ऑर्डर मिलने पर गर्व है बहुत समय पर रक्षा मंत्रालय को प्रोडक्ट सप्लाई करेंगे। कंपनी को इस आर्डर को 12 महीने के अंतर्गत पूरा करना है।

अशोक लीलैंड शेयर प्राइस

जानिए कंपनी के शेयर का हाल

आज सुबह जब यह खबर आई तो कंपनी के शेयर में एक परसेंट का उछाल देखने के लिए मिला है कंपनी का शेयर ₹174 में ओपन हुआ जबकि शनिवार के दिन ₹173 में बंद हुआ था। Ashok Leyland कंपनी के शेयर में आने वाले समय में तगड़ा उछाल देखने के लिए मिल सकता है। जुलाई के पिछले 5 दिन में कंपनी अशोक लीलैंड कंपनी का शेयर ₹5 और 6 महीनों में (16.65%) फ़ीसदी से ज्यादा का रिटर्न दे चुका है। अशोक लीलैंड कंपनी ने ऑल टाइम(7,568.14%) फ़ीसदी रिटर्न दिया है। रक्षा मंत्रालय की तरफ से इतना बड़ा ऑर्डर मिलने के बाद अब Ashok Leyland कंपनी के में ताबड़तोड़ कमाई करने का मौका है। जून के महीने में 4.95 रूपए की ग्रोथ देखी गई है अब शेयर में लंबी उछाल देखने के मिल सकती है क्योंकि इस ऑडर को 12 महीने में पूरा करना है जिसके बाद कम्पनी का प्रॉफिट ओर रेवेन्यू दोनों ही 5% बढ सकता है ऐसी उम्मीद की जा रही है।

Leave a Comment